REPUBLIC DAY WISHES




वतन हमारा ऐसा कोई ना छोड पाये ,
रिश्ता हमारा ऐसा कोई न तोड़ पाये ,
दिल एक है  जान एक है हमारी ,
हिन्दुस्तान हमारा है यह शान हैं हमारी।
गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें ।

*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*

आओ झुक कर सलाम करे उनको; जिनके हिस्से में ये मुकाम आता है; खुशनसीब होता है वो खून जो देश के काम आता है! गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं! 

*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*


सोचता हूँ क्या दे पाउँगा जो मैंने पाया है इस देश से
क्या मैं कभी चुका पाउँगा जो मैंने पाया है इस देश से ||
फेलाना है मुझे देश सम्मान की भावना
शायद इस तरह नज़र मिला पाऊं इस देश से ||

खोया है हर नागरीक जाने किस होड़ मैं
दिलाना है याद उसे इस देश की ||
मौका है गडतंत्र दिवस
मिल के सुंदरता बढ़ाना है इस देश की ||

*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*
तलवार उठाने से पहले तुम इसीलिए
मिट जाने वालों का गौरव गान करो ||
आरती सजाने से पहले तुम इसीलिए ,
आजादी के परवानो का सम्मान करो||
jai hind jai bharat

 *-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*-*





0 comments:

Post a Comment

 
Top